झारखंड, डेस्क रिपोर्ट। देश भर में महिला सुरक्षा (Women security) को लेकर चाहे कितनी भी जुम्लेबाजी क्यों ना कर ली जाए, पर सच्चाई तो कुछ और ही है और उस सच्चाई से हर कोई वाकिफ है। आज के टाइम में महिला सुरक्षा  तो मुद्दा है ही पर जिस तरह से बच्चियों के साथ शारीरिक शोषण (sexual harassment)  के मामले सामने आ रहे है वो बहुत ही दयनिय है।

बच्चियों के शारीरिक शोषण (sexual harassment) को लेकर आए दिन मामले सामने आते रहते है, आज भी एक मामला झारखंड (jharkhand) से सामने आया है, जहां एक 3 साल की लड़की के साथ 12 साले के लड़के ने रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है।

दरअसल, सोमवार को मामले की पुष्टी करते हुए बताया कि झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में एक 12 साल के लड़के ने 3 साल की लड़की के साथ रेप (Rape) किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के पिता शानिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने आए थे, जिसमें उन्होंने बताया था कि 4 नवंबर को उनकी बेटी के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि 12 साल के आरोपी ने पीड़िता के साथ उस वक्त वारदात को अंजाम दिया  जब वो परसुडीह थाना क्षेत्र की लोको कॉलोनी में अपने किराए के घर में खेल रही थी।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी और उसके पिता को पकड़ने के लिए एक पैंतरा लॉन्च किया गया है, जिसके आधार पर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं देरी से दर्ज हुई एफआईआर को लेकर अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के पिता घर से बाहर गए हुए थे इसलिए केस देरी से दर्ज हुआ है। जांच शुरु कर दी गई है और कार्रवाई के तहत आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।