जयपुर में बीच सड़क पर बदमाशों ने युवती को मारी गोली, पति ने परिवार पर लगाया आरोप

Jaipur Crime News: जयपुर (Jaipur) से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां दो युवकों ने एक युवती को बीच सड़क पर गोली मार दी। घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया। लड़की की पीठ में गोली लगी है और गंभीर हालत में उसका उपचार जारी है।

अब तक मिली जानकारी में यही सामने आया है कि युवक और युवती अलग-अलग धर्म के है। इसी वजह से युवक के परिवार वाले उन्हें लगातार परेशान कर रहे थे। लड़की की मां का कहना है कि मेरी बेटी अपने पति के साथ बहुत खुश थी। उनका कहना है कि मुझे उम्मीद है कि पुलिस बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करेगी। वहीं मौके पर जांच पड़ताल के लिए पहुंची एफएसएल की टीम ने देसी कट्टे का खोल बरामद किया है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।