Miss India 2022 : 31 फाइनलिस्ट को पछाड़कर बनीं ब्यूटी क्वीन, जानें कौन है सिनी शेट्टी?

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 3 जुलाई को ये इवेंट संपन्न हुआ था, जहां पर 31 फाइनलिस्ट को पीछे छोड़ने के बाद सिनी ने मिस इंडिया 2022 का खिताब अपने नाम किया है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट| कई खूबसूरत और इंटेलिजेंट कंटेस्टेंट्स को मात देकर सिनी शेट्टी ने 31 फाइनलिस्ट को पछाड़कर ब्यूटी क्वीन का ताज अपने नाम किया है। ऐसा करने पर भारत को Miss India 2022 मिल गई है। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 3 जुलाई को ये इवेंट संपन्न हुआ था, जहां पर 31 फाइनलिस्ट को पीछे छोड़ने के बाद सिनी ने मिस इंडिया 2022 का खिताब अपने नाम किया है। वहीं दूसरी ओर राजस्थान की रूबल शेखावत फर्स्ट रनर अप बनीं और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान सेकेंड रनरअप रहीं है।

यह भी पढ़ें- Gwalior News : निर्वाचन कार्य में लापरवाही की सजा, दो कर्मचारी निलंबित

बतादें कि मुंबई में होने वाला Miss India 2022 के ग्रैंड फिनाले में कई बाॅलीवुड स्टार शामिल हुएथे यहां नेहा धूपिया, मलाइका अरोड़ा, कृति सेनन, राजकुमार राव, मनीष पाॅल, मिथाली राज और डिनो मोरेया समेत कई सेलेब्स उपस्थि रहे। इस साल हुए मिस इंडिया 2022 के साथ नेहा धूपिया को मिस इंडिया बने 20 साल पूरे हो चुके हैं। वहीं दूसरी ओर कृति सेनन ने अपने परफाॅर्मेंस से इवेंट में चार चांद लगा दिए।

यह भी पढ़ें- Mandi Bhav: 04 जुलाई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

Who Is Sini Shetty

मिस इंडिया 2022 का ताज अपने नाम करने वाली सिनी शेट्टी 21 साल की हैं। वह मुंबई में जन्मी जरूर हैं लेकिन कर्नाटक की रहने वाली हैं। सिनी ने अकाउंटिंग और फाइनेंस में बैचलर डिग्री भी किया है। इनके वर्तमान पढ़ाई के बारे में बात करें तो फिलहाल ये सीएफए का एक प्रोफेशनल कोर्स कर रही हैं। खास बात तो यह है कि सिनी ने मात्र 4 साल की उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था और 14 वर्ष में इन्होंने अरंगत्रम और भरतनाट्यम पूरा कर लिया है।