गौतम गंभीर के लापता के पोस्टर वायरल, ‘आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखे गए थे’

नई दिल्ली| इंदौर में पोहा जलेबी खाते हुए पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर की फोटो जमकर वायरल हुई, इसको लेकर सोशल मीडिया उन्हें ट्रोल भी किया| अब दिल्ली में अब गौतम गंभीर के लापता के पोस्टर लगाए गए हैं|  दरअसल, वह 15 नवंबर को दिल्ली में वायु प्रदूषण को लेकर हुई शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय समिति की बैठक में मौजूद नहीं थे। 

दिल्ली के आईटीओ इलाके में लगाए गए इस पोस्टर में लिखा गया है कि क्या आपने इन्हें कहीं देखा है। आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते हुए देखे गए थे। पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ रही है। बता दें कि भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के पहले मैच में गौतम गंभीर इंदौर में कमेंट्री करने पहुंचे थे। इस दौरान पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने गौतम गंभीर के साथ पोहा और जलेबी खाते हुए के फोटो ट्विटर पर शेयर किए थे। जिसके बाद गौतम गंभीर सोशल मीडिया में ट्रोल होने लगे थे।

साउथ के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने गौतम की आलोचना करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने उमर खालिद के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कटाक्ष किया था- ‘गौतम गंभीर आप एक बेहतरीन पारिवारिक आदमी हैं।’ दिल्ली में वायु प्रदूषण का स्तर बहुत खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है। दिल्ली सरकार का आरोप है कि प्रदूषण की रोक थाम के लिए उन्होंने कई बैठकें बुलाईं, लेकिन नगर निगम, डीडीए, पर्यावरण मंत्रालय और दिल्ली के सांसदों में से कोई भी इन बैठकों में भाग लेने के लिए नहीं आया। वहीं, जब प्रदूषण की आपात स्थिति में दिल्ली का दम घुट रहा था, तो गौतम गंभीर इंदौर में जलेबी खा रहे थे। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर एक बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में भाजपा सांसद गौतम गंभीर को भी शामिल होना था लेकिन गौतम गंभीर इंदौर में भारत और बांग्लादेश के मैच में क्रिकेट कमेट्री कर रहे थे। इस बैठक में गौतम गंभीर शामिल नहीं हुए थे। गौतम गंभीर के पोहा-जलेबी खाने के फोटो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने भी गौतम गंभीर के खिलाफ हमला बोला था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here