कांग्रेस विधायक के पीएसओ ने AK-47 से खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप

दंतेवाड़ा।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा में कांग्रेसी विधायक देवती कर्मा के गनमैन (पीएसओ ) ने कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि ये जवान लंबे समय से विधायक की सुरक्षा में तैनात था। जवान ने खुदकुशी क्यों की फिलहाल इसकी वजहों का पता नहीं चल सका है। जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक पल्लव ने इस घटना की पुष्टि की है। गोली चलने से सनसनी फैल गई है।घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। 

घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। कांग्रेस विधायक देवती कर्मा जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है। उनके गृह जिले फरसापाल स्थित बंगले की सुरक्षा में जगदलपुर निवासी जवान आशोराम कश्यप भी तैनात था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात करीब 12.55 बजे आशोराम कश्यप मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अपनी एके-47 राइफल से खुद को गोली मार ली। राइफल से एक राउंड फायर किया गया और गोली उनके दाहिने ओर सीने लगी। इसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

जवान की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि काफी लंबे से ये जवान विधायक की सुरक्षा में लगा था। एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि की है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद से ही जिले में हड़कंप मच गया।