महाराष्ट्र विधानसभा में जमकर बवाल, 12 भाजपा विधायक 1 साल के लिए निलंबित

भाजपा

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly Mansoon Session 2021) का दो दिवसीय मॉनसूत्र सत्र आज सोमवार को जमकर हंगामे के साथ शुरु हुआ।कृषि कानून और ओबीसी आरक्षण (OBC Reservation) के समर्थन में हंगामा करने पर भाजपा के 12 विधायकों को एक साल के लिए निलंबित (12 BJP MLA Suspended) कर दिया गया है।पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने भी कहा कि सभी आरोप झूठे हैं। हम OBC रिजर्वेशन के लिए अपने 12 विधायक कुर्बान करने को तैयार है। BJP से किसी ने गाली नहीं दी, कहानियां बनाई जा रही हैं।

निकाय चुनाव से पहले शिवराज सरकार का मास्टरस्ट्रोक! कैबिनेट में लाएगी यह अध्यादेश

इतना ही नहीं इन भाजपा विधायकों पर ओबीसी आरक्षण  के मुद्दे पर स्पीकर की कुर्सी पर विराजमान भाष्कर जाधव के साथ अर्मादित व्यवहार करने के भी आरोप लगे है। इन भाजपा विधायक में संजय कुटे, आशीष शेलार, हरीश पिंपले, योगेश सागर, गिरीज महाजन, अभिमन्यु पवार, अतुल भातखलकर, नारायण कुचे और बंटी बांगडीया शामिल हैं


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)