सास-ससुर और बहू की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, डायन का आरोप लगा भतीजे ने ही दिया घटना को अंजाम

गुमला,डेस्क रिपोर्ट। आधुनिकता के दौर में भी समाज में फैली कुरीतियों और अंधविश्वास ने लोगों को जकड़ रखा है। ऐसा ही एक मामला झारखंड में सामनें आया है जहां इसी के चलते तीन लोगों की निर्मम हत्या कर डी गई, झारखंड के गुमला जिले के सदर थाना क्षेत्र के लूटो गांव में डायन का आरोप लगा शनिवार की रात एक ही परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। मृतकों में सास-ससुर और बहू शामिल हैं। वहीं, कमरे में सो रहे दो बच्चों को आरोपी ने छोड़ दिया।हत्या का आरोप मृतक के भतीजे पर ही लगा है। वहीं देर रात आरोपी ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया।आरोपी ने पुलिस को बताया कि तीनों ही तंत्र-मंत्र कर मेरे परिवार को बर्बाद करना चाह रहे थे। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

Video Viral : महिला ट्रैफिक पुलिस की ऐसी हरकत पर मचा बवाल, हुई लाइन अटैच, देखें वीडियो

इधर, पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतकों में बंधन उरांव (55), उसकी पत्नी सोमारी देवी (50) और बहू बासमुनी देवी शामिल हैं। बासमुनी के पति बालकिशुन चेन्नई में मजदूरी करने गया हुआ है। घटना के समय घर पर तीनों के अलावे बासमुनि के दो मासूम बच्चे सो रहे थे। इसके कारण उनकी जान बच गई।
आरोपी बिपता उरांव घटना के बाद फरार हो गया। रात करीब 10 बजे कोटाम पुलिस पिकेट पहुंचकर हत्या की बात स्वीकारते हुए आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया है। बंधन की पत्नी सोमारी गांव में झाडफ़ूंक का काम करती थी। इसी कारण आरोपी भतीजा के साथ उनका अक्सर विवाद होता रहता था।

किसान कल करेंगे भारत बंद, बैंक यूनियन और विपक्षी दलों ने किया समर्थन का ऐलान

बंधन परिवार के साथ शनिवार की शाम को खेत से काम करने के बाद घर लौटा था। इसके बाद बासमुनी अपने सास ससुर को खाना परोस रही थी। इसी दौरान आरोपी बिपता उरांव उनके घर में घुस गया और कुल्हाड़ी से पहले बंधन उरांव और सोमारी देवी को काट डाला। शोर सुन जैसे ही बासमुनी किचन से बाहर आई, आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया और वहां से भाग निकला इधर घटना की सूचना के बाद सदर एसडीपीओ मनीष चंद लाल व थानेदार मनोज कुमार भी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। सदर एसडीपीओ ने बताया कि हत्या के पीछे मृतक बंधन के भतीजे का हाथ है। उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण भी कर दिया है।