मां के वाट्सअप स्टेटस ने बेटे को पहुंचाया जेल, जानिए पूरा मामला

मोबाईल वाट्सअप स्टेटस और डीपी मेंटेन करना आजकल का फैशन है। हर वर्ग और पीढ़ी के लोग चाहे वो बच्चे हो, युवा और नौजवान हो या फिर बुजुर्ग हर कोई आजकल स्मार्ट फोन इस्तेमाल कर रहा हैं

हैदराबाद, डेस्क रिपोर्ट। मोबाईल वाट्सअप स्टेटस (mobile whatsapp status) और डीपी मेंटेन करना आजकल का फैशन है। हर वर्ग और पीढ़ी के लोग चाहे वो बच्चे हो, युवा और नौजवान हो या फिर बुजुर्ग हर कोई आजकल स्मार्ट फोन (smart phone) इस्तेमाल कर रहा हैं और अपने जीवन के आनंदमय पलों को वाट्सअप स्टेटस के जरिए दूसरों के साथ साझा कर रहे हैं। लेकिन अगर यही स्टेटस आपके लिए मुसीबत बन जाए और मामला जेल तक पहुंच जाए फिर क्या होगा। जी हां ऐसा ही एक अजीबो गरीब मामला हैदराबाद (Hyderabad) में सामने आया है। जहां एक मां के वाट्सअप स्टेटस ने बेटे को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

वाट्सअप स्टेटस के चलते जेल जाने का यह चौंकाने वाला मामला हैदराबाद की साईपुरी कॉलोनी का है। यहां एक महिला ने गहने पहनकर अपनी तस्वीर वाट्सअप स्टेटस पर पोस्ट की, जिससे एक साल पहले चोरी हुए मामले का खुलासा हो गया और महिला का बेटा जेल पहुंच गया। दरअसल कॉलोनी में ही साल 2019 में एक चोरी की वारदात हुई थी। पीडि़त रविकिरन अपने परिवार के साथ मंदिर गए हुए थे, इस दौरान अज्ञात चोर ने उनके घर पर धावा बोला और ताला तोडक़र घर में रखे सोने के गहनों पर हाथ साफ कर लिया। वापस लौटने पर रविकिरन को घर में चोरी का पता चला। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को भी की, लेकिन पूरी जांच पड़ताल के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला और मामला बंद हो गया।

इस बीच बीते दिनों रविकिरन के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने गहने पहने पहने हुए अपना फोटो वाट्सअप स्टेटस पर पोस्ट किया। इसमें महिला ने वही गहने पहने थे जो उनके घर से 15 महिने पहले चोरी हुए थे। रविकिरण गहनों को देखते ही पहचान गए और तुरंत पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने भी तत्काल कार्यवाई करते हुए महिला से पूछताछ शुरू की। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। महिला के बेटे पोनूगोती जितेंद्र ने इस चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया और महिला को इस गुनाह को छुपाने के लिए नोटिस जारी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here