बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को 15वीं मंजिल पर पानी की टंकी से धक्का दिया

A handcuff rests on the word 'crime' amongst a pile of newspaper headlines concerned with crime and criminal activity. Shot with Canon EOS 1Ds Mark III.

Mumbai Crime : अभी आफताब और श्रद्धा वाले मामले को लेकर लोगों का गुस्सा कम भी नहीं हुआ था कि मुंबई में भी एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जान लेने की कोशिश की। आरोपी बीपीओ कर्मचारी है और घटना दहिसर के एक रिहायशी इलाके में हुई। यहां एक प्रेमी ने गुस्से में आकर अपनी प्रेमिका को पानी की टंकी से धक्का दे दिया।

पानी की टंकी से दिया गर्लफ्रेंड को धक्का

घटना रविवार की है। यहां युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को एक दोस्त के यहां बुलाया था। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और युवती नाराज होकर वहां बनी पानी की टंकी पर जा बैठी। 15वीं मंजिल पर स्थित पानी की टंकी 18 फीट की थी। थोड़ी देर बाद उसका बॉयफ्रेंड भी वहां आ गया और उससे बहस करने लगा। इसी बीच गुस्से में आकर युवक ने एक झटके में अपनी गर्लफ्रेंड को धक्का दे दिया। गनीमत ये रही कि युवती छत पर ही गिरी, लेकिन उसे गंभीर चोटें आई है और रीढ़ की हड्डी में फ्रेक्चर भी है। आरोपी बोरीवली पश्चिम का रहने वाला है जबकि उसकी पीड़िता मलाड में रहती है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

पुलिस के मुताबिक प्रियांगी सिंह नाम की युवती और आरोपी स्कूल के समय से एक दूसरे को जानते हैं। अक्सर ही दोनों की बीच झगड़े होते रहते थे, लेकिन इस बार युवक ने कुछ ऐसा कर डाला जिसका किसी को अंदेशा भी नहीं था। ये भी कहा जा रहा है कि घटना के वक्त युवक नशे में था। पीड़िता के पिता ने पुलिस में मामले की शिकायत की है और पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में बिल्डिंग का सीसीटीवी भी खंगाल रही है और उस कैब की भी तलाश की जा रही है जिसे आरोपी ने बुक किया था।