पोर्नोग्राफी मामले में अब शक की सुई शिल्पा शेट्टी की तरफ, मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) फिलहाल पुलिस की हिरासत में हैं। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 27 जुलाई तक राज पुलिस की हिरासत में ही रहेंगे।राज कुंद्रा को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch)की टीम शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर छापेमारी के लिए भी पहुँच चुकी है। इस मामले मे मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज कर रही है। वहीं ये खबर भी सामने आ रही है कि सर्वर का डाटा(Data) हटाने की कोशिश भी की गई है। बता दें कि छापेमारी में क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के घर का सर्वर मिला था और साथ ही कई वीडियोज भी बरामद हुए थे।

किस ऐप पर डालता था राज कुंद्रा अपनी अश्लील फिल्में, अरबों की कमाई

मुंबई पुलिस इस मामले मे भी शिल्पा शेट्टी से सवाल कर रही है, क्योंकि वो भी राज कुंद्रा की कंपनी की डायरेक्टर रही हैं। वहीं खबरों के मुताबिक उनके बैंक अकाउंट्स(Bank Accounts)की जांच भी की जाएगी। पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा ने ऑनलाइन सट्टेबाजी भी की है जिसमें उन्होंने येस बैंक के अकाउंट्स का इस्तेमाल किया था इसके बारे में भी पता लगाया जाना बाकी है।

गौरतलब है कि छापेमारी के कुछ घंटे पहले ही अदालत ने राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। 19 जुलाई को गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा को पुलिस ने 23 जुलाई तक के लिए हिरासत में लिया था। इस दौरान पोर्नोग्राफी से जुड़े और भी कई खुलासे हुए। इसके बाद पुलिस ने कोर्ट से कहा कि अभी इस मामले में और जांच का होना और सबूतों का मिलना बाकी है और इसके लिए उन्हें समय चाहिए। इसके बाद से कोर्ट ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रेयान थोर्पे को भी हिरासत मे रखने का फैसला सुनाया। बता दें कि फरवरी 2021 में सामने आए इस केस में अब तक राज कुंद्रा सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा के एप हॉटशॉट्स पर पोर्न फिल्में बनाने के लिए हर दिन एक नया व्हाट्सएप ग्रुप बनाया जाता था।

मुंबई पुलिस को यह जानकारी भी लगी है कि व्हाट्सएप चैट में राज कुंद्रा 12 लाख अमेरिकी डॉलर यानी करीब नौ करोड़ रुपये के लिए 121 अश्लील वीडियोज बेचने की बात कर रहे थे और एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर की डील लग रही है।