हिंदू देवी देवताओं का उड़ाया था मज़ाक, अब लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर यह मुस्लिम कॉमेडियन? दी गई सुरक्षा!

NCP के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल इस गैंग की हिटलिस्ट को लेकर एक बड़ा सस्पेंस बना हुआ है।

हिंदू देवी देवताओं का उड़ाया था मज़ाक, अब लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर यह मुस्लिम कॉमेडियन? दी गई सुरक्षा!

एनसीपी नेता और मशहूर व्यापारी बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से ही लगातार लॉरेंस बिश्नोई और उसकी गैंग का नाम चर्चाओं में है। सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक साथी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसी दौरान एक बात की जानकारी और सामने निकल कर आई थी कि एक मशहूर कॉमेडियन जो हिंदू देवी देवताओं को लेकर मजाक बनाता है उसे भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से खतरा हो सकता है।

अब खबर सामने आ रही है की कॉमेडियन और बिग बॉस कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के द्वारा धमकी दी गई है। हालांकि पुलिस का कहना है की धमकी का कारण क्या है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

मुनव्वर फारुकी का नाम भी शामिल

वहीं अब हर तरफ लॉरेंस बिश्नोइ की हिटलिस्ट की चर्चा की जा रही है। दरअसल इसमें सलमान खान का नाम भी शामिल है। जिसके चलते यह लोगों के बीच चर्चा करने का विषय बना हुआ है। हालांकि सलमान खान की सुरक्षा को बड़ा दिया गया है, लेकिन उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनको लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं। दरअसल सलमान के अलावा अब मुनव्वर फारुकी का नाम आ जाने से यह मामला और बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

धमकी मिलने के बाद से ही मुनव्वर फारूकी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आपको बता दे फारूकी द्वारा कुछ सालों पहले एक शो के दौरान हिंदू देवी देवताओं के मजाक उड़ाने की बात कही गई थी जिसे उन्होंने सिरे से नकारा था।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर यह सेलिब्रिटी है इस बात की जानकारी पुलिस को तब मालूम हुई जब पुलिस ने बाबा सिद्दीकी मामले में पकड़े गए तीनों शूटर से पूछताछ की और उनमें से एक के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई।

लॉरेंस बिश्नोइ की टारगेट लिस्ट

वहीं बता दें कि लॉरेंस बिश्नोइ की टारगेट लिस्ट सलमान खान और मुनव्वर फारुकी के अलावा जीशान सिद्दीकी, शगनप्रीत सिंह, कौशल चौधरी और अमित डागर जैसे बड़े नाम शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपी धर्मराज कश्यप और गुरमेल सिंह ने पुलिस को यह जानकारी दी है कि बाबा सिद्दीकी के साथ-साथ उनके बेटे जीशान पर भी हमले की योजना बनाई गई थी।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News