पश्चिम बंगाल : नरोत्तम मिश्रा का दावा- भाजपा का होगा अभिषेक, तृणमूल रह जाएगी शेष

Dr.Narottam Mishra
Dr.Narottam Mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री और पश्चिम बंगाल में 57 विधानसभा सीटों के प्रभारी डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ सबका विकास का मंत्र अब पश्चिम बंगाल की जनता के मन को भी भा गया है। जनता बंगाल का विकास चाहती है इसीलिए इतनी तपती गर्मी में भी जनता आ रही है। यह इस बात का संकेत है कि ममता दीदी 2 मई को जा रही है। पश्चिम बंगाल सरकार से ममता दीदी की विदाई की तारीख 2 मई तय हो गई है।

दिल्ली में सांसों पर संकट, सीएम केजरीवाल ने कहा- कुछ ही घंटों की ऑक्सीजन बची

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जनता जनार्दन इस विधानसभा चुनाव में भाजपा का अभिषेक करने जा रही है। इसके बाद तृणमूल कांग्रेस का सिर्फ नाम ही शेष रह जाएगा। उन्होंने रोड शो करते हुए बारबनी से भाजपा प्रत्याशी अर्जित राय के लिए जन समर्थन मांगा और विश्वास दिलाया कि सरकार बनते ही भाजपा पश्चिम बंगाल के सर्वांगीण विकास के जनता के सपनों को तत्परता पूर्वक साकार करेगी। संगठन द्वारा लिए गए फैसले का पालन रोड शो में किया गया एक स्थान पर कहीं पर भी 500 से अधिक लोग रोड शो में शामिल नहीं हुए।

बता दें कि भाजपा संगठन ने सोमवार को ही फैसला लिया था कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब बंगाल चुनाव में होने वाली सभाओं व रैलियों में 500 से ज्यादा लोग शामिल नही होंगे। संगठन के फैसले का पालन अगले ही दिन डॉ. मिश्रा के मंगलवार को बारबनी विधानसभा में हुए ऐतिहासिक रोड शो में दिखाई भी दिया। इस रोड शो में शामिल तो हज़ारों लोग हुए लेकिन अलग-अलग जत्थों में। रोड शो में एक स्थान से 400-500 लोग शामिल होते थे और डिस्टेंस से चलते हुए कुछ दूर जाकर रोड शो से अलग हो जाते थे। आगे से कार्यकर्ताओं का दूसरा समूह इसमें शामिल हो जाता था। कई किलोमीटर के इस रोड शो में संगठन के फैसले का सख्ती से पालन किया गया।

इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब ज्यादा समय नही है, 2 मई के बाद पूरा देश नए स्वर्णिम बंगाल की शुरुआत देखेगा। यहां की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है। पांच चरणों मे हुए भारी मतदान ने भी बता दिया है कि अब ममता दीदी के राज-काज का समय खत्म होने वाला है। ममता दीदी को भी पता है कि उनका बोरिया बिस्तर बंधने वाला है, यही कारण है कि वह इस समय बौखलाई हुई हैं। आप सब ने देखा होगा कि कल ही हमारे भाजपा प्रत्याशी को गोली मार दी गयी। डॉ मिश्रा ने कहा कि ममता दीदी को बता दूं कि उनके इस तरह के हथकंडे और हिंसा के माध्यम से लोगों में भय पैदा करने से वह अपनी हार को टाल नहीं पाएंगी। उनके द्वारा भय का इस प्रकार का माहौल पैदा करना भाजपा की जीत को और अधिक पुख्ता करेगा। भाजपा का कार्यकर्ता ऐसी घटनाओं से डरेगा नहीं बल्कि दृढ़ता पूर्वक मुकाबला करेगा और पार्टी की जीत में प्रतिबद्ध होकर अपना शत प्रतिशत योगदान देगा।