नरोत्तम मिश्रा बोले- सरकार बनने पर पश्चिम बंगाल में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून लाएगी भाजपा

मध्य प्रदेश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आने वाले दिनों में पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा का चुनाव (West Bengal Assembly Election) होना है। इसे लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह एवं जेल मंत्री और बंगाल के चुनाव प्रभारी डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) ने बड़ा ऐलान किया है। घुसवारा विधानसभा (वर्धमान पश्चिम) नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार (Bjp government) बनने के बाद वहां भी लव जिहाद (love jihad) के खिलाफ कानून लाएंगे

ये भी देखिये- पश्चिम बंगाल : नरोत्तम मिश्रा का जोरदार स्वागत, बोले- किसानों के सम्मान में कमी नहीं आने देंगे

नरोत्तम मिश्रा से एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में एक महीने के अंदर 24 लव जिहाद के मामले सामने आए हैं। पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने पर वो यहां भी लव जिहाद कानून लागू करेंगे। इसी के साथ उन्होने कहा कि इस बार फंसना मत। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा, दाना डालेगा, फंस मत जाना।बंगाल में बेरोजगारी चरम पर है, रोजगार सिर्फ बुआ और भतीजे पर रह गया है। उन्होने कहा कि उद्योग पश्चिम बंगाल क्यों छोड़ चले गए। ममता बनर्जी बताएं कि 10 साल में पश्चिम बंगाल की कौन सी तस्वीर और तकदीर बदली है। उन्होने कहा कि 10 साल का हिसाब दो फिर अगले 5 साल का रिन्यूएल मांगो।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भारत देश में एक विधान एक प्रधान एक संविधान चलेगा। यह श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने का चुनाव है। देश विरोधी लोगों की सबसे पहली समर्थक ममता दीदी हैं। इसीलिए हम हिंदुस्तानी बाहरी और घुसपैठी उन्हें अपने लगते हैं। इसके बाद उन्होने कहा कि हम लवजिहाद पर कानून लाएंगे। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं फिर से बोलता हूं अगर पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनी तो मैं माननीय मुख्यमंत्री से निवेदन करूंगा लव जिहाद पर कानून लाएं।