narottam Mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam mishra) ने पश्चिम बंगाल के विष्णुपुर में सभा को संबोधित करते हुये ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर करारा प्रहार किया। उन्होने कहा कि ये हर उस बात पर सवाल खड़े करते हैं जो भारत की एकता और अखंडता के सम्मान के लिए होता है। भारत की सेना पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है एयर स्ट्राइक करती है तब ममता दीदी पाकिस्तान की सेना से नहीं भारत की सेना से एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगती हैं।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी पर कड़ा प्रहार किया। उन्होने कहा कि अमित शाह जी धारा 370 हटाते है तो ममता दीदी सवाल उठाती हैं। वे सीएए पर सवाल उठाती हैं, ईवीएम पर सवाल उठाती हैं। करोना की वैक्सीन आ जाए तो उस पर सवाल उठाती हैं। जिस चीज से भारत माता का माथा गौरवान्वित होता है ममता दीदी हर उस बात पर सवाल उठाती हैं जेएनयू में नारे लगते हैं मामता दीदी उसका समर्थन करती हैं। तुम कितने अफजल मारोगे घर-घर में अफजल निकलेगा ममता दीदी समर्थन करती है और भारतीय जनता पार्टी कहती है तुम हम घर में घुस कर मारेंगे जिस घर में अफजल निकलेगा। यह भारतीय जनता पार्टी की सोच है और एक उनकी सोच है।

नरोत्तम ने कहा कि ममता दीदी हर बार मजदूर के नाम पर वोट मांगती है। हर बार गरीब के नाम पर वोट मांगती है 10 साल ममता दीदी ने शासन किया 34 साल कम्युनिस्ट पार्टी ने शासन किया। बाकी बचे सालों में कांग्रेस ने शासन किया इन तीनों पार्टियों ने मिलकर बंगाल को कंगाल करने का काम किया है। बेरोजगारी मुंह बाए खड़ी है, आज जब लाॅकडाउन हुआ लोग बंगाल से पलायन कर रहें हैं। ममता दीदी आप रोजगार के नाम पर आई थी। आपने बंगाल के लोगों को रोजगार क्यों नहीं दिया। आप कहती हो दीदी खेला होवे या रोजगार होवे, आप पहले तय करो तो खेला होवे या रोजगार होवे। आप 44 साल से गरीबों के नाम पर वोट मांगते आए हो मजदूर के नाम पर वोट मांगते आए हो। आखिर क्या कारण है कि बंगाल के अंदर कंगाली आ गई ममता दीदी आपने 10 साल का हिसाब नहीं दिया और बोल रही है खेला होवे। उन्होने सवाल किया कि आपने गरीबों के इलाज के लिए पैसा क्यों नहीं दिया। प्रधानमंत्री मोदी जी ने 500000 रूपये इलाज के आयुष्मान योजना के तहत भेजे थे वो वो पॉच लाख क्यों नहीं आया गरीब के खाते में। किसान का 6 हजार क्यों नही आया किसान के पास। ममता बनर्जी बताओ जो गरीब प्रधानमंत्री आवास के मकान गरीबों के लिए बनने थे वह क्यों नहीं बनने दिए आपने पश्चिम बंगाल में ममता दीदी हिसाब दो। नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी से सवाल करते हुए लोगो से बीजेपी को वोट देने की अपील की।