Video : फिर झलका सिद्धू का पाकिस्तान प्रेम, इमरान को ‘बड़ा भाई’ बताने पर BJP ने साधा निशाना

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आज पाकिस्तान में करतारपुर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इमरान खान मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह है जिससे मुझे बड़ा प्यार मिला।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जब भी पाकिस्तान (Pakistan) जाते हैं, कोई ना कोई बवाल जरूर मच जाता है। एक बार फिर सिद्धू का पाकिस्तान के प्रति प्रेम झलका है। दरअसल करतारपुर (Kartarpur corridor) में गुरुद्वारा दरबार साहिब के दर्शन करने गए सिद्धू ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) को बड़ा भाई बताया है। उन्होंने इमरान की तारीफ में कहा कि वो उनके बड़े भाई है, उन्हें इमरान से बड़ा प्यार मिला है।

ये भी देखें- Modi Cabinet: प्रियंका गांधी ने PM नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, की यह बड़ी मांग

वहीं अब भाजपा ने भी इसे फिर से मुद्दा बनाते हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को निशाने पर लिया है। दरअसल बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान पहुंचे सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी के चहेते नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहते हैं। पिछली बार उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाया था, उनकी जमकर तारीफ की थी। क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि गांधी भाई-बहनों ने अनुभवी अमरिंदर सिंह पर सिद्धू को पाकिस्तान से प्यार करने वाला चुना?


दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू अपने कुछ करीबी नेताओं के साथ करतारपुर स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब में मत्था टेकने पहुंचे हैं। यहां पाकिस्तान सीमा पर पहुंचते ही इमरान खान की तरफ से भेजे गए अधिकारियों के एक दल ने सिद्धू का स्वागत किया। अधिकारियों ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें पाकिस्तान के पीएम ने भेजा है। इस पर सिद्धू ने सभी का धन्यवाद किया और कहा कि इमरान खान उनके बड़े भाई हैं।