NEET PG 2023 : 5 मार्च को ही होगी परीक्षा, सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

NEET PG 2023 Exam : नीट पीजी 2023 की परीक्षा में शामिल हो रहे मेडिकल स्टूडेंट्स के लिए अच्छी खबर है, इस साल होने वाली परीक्षा निर्धारित तारीख 5 मार्च को हो होगी, सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा को स्थगित कर इसकी तारीख आगे बढ़ाने वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए उसे ख़ारिज कर दिया।

NBEMS की तरफ से ASG ने रखी ये दलील 

National Board of Examinations in Medical Sciences यानि NBEMS द्वारा इस साल आयोजित की जाने वाली NEET PG 2023 परीक्षा पिछले दिनों घोषित की गई तारीख 5 मार्च 2023 होगी। परीक्षा स्थगित करने वाली याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई, NBEMS की तरफ से पेश हुए ASG ने कहा कि अब नीट पीजी परीक्षा 2023 के एडमिट कार्ड भी जारी हो चुके हैं ऐसे में परीक्षा को स्थगित कर उसकी तारीख आगे बढ़ाया जाना उचित नहीं होगा, कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद याचिका को ख़ारिज कर दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....