नई संसद पर विपक्ष का हाहाकार, BJP का पलटवार, संबित पात्रा ने जारी किया ट्विटर थ्रेड, पूछे कई सवाल

Pooja Khodani
Updated on -
new parliament building,

New Parliament Building Inauguration : 28 मई को हो रहे नई सांसद भवन की बिल्डिंग के उद्घाटन को लेकर सब ओर हाहाकार मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर हर कोई अपने तर्क रख रहा है। कोई इस उद्घाटन को लेकर उत्साहित है तो कोई इस जमकर विरोध कर रहा है। वही विपक्ष के 19 दलों ने भी इससे किनारा कर लिया है।

19 दलों ने किया उद्घाटन समारोह का बहिष्कार

कांग्रेस पार्टी की अगुवाई में विपक्ष के 19 दलों ने नए भवन के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार पत्र जारी किया है। इन सभी दलों की दलील है कि “जब लोकतंत्र की आत्मा को नई संसद से निष्कासित कर दिया गया है, तो हमें नई इमारत में कोई मूल्य नहीं दिखता।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)