दल बदल का सिलसिला जारी, अब पूर्व मंत्री और 2 पूर्व MLA ने थामा इस पार्टी का दामन

पूर्व मंत्री

श्रीनगर, डेस्क रिपोर्ट। देश (India0 में दल बदल का सिलसिला तेजी से जारी है। अब जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir ) से बड़ी खबर मिल रही है।पूर्व मंत्री बशारत बुखारी (Former Minister Basharat Bukhari)  के साथ दाे पूर्व विधायक पीर मंसूर हुसैन और खुर्शीद आलम ने पीपुल्स कांफ्रेंस (PC) का दामन थाम लिया है। पूर्व मंत्री पीपुल्स कांफ्रेंस पार्टी के अध्यक्ष सज्जाद गनी लोन और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

यह भी पढ़े.. Corona Alert: देश में 68020 नए केस, 291 की मौत, मोदी सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

दरअसल, बीते दिनों बारामूला जिले (Baramulla district)  के संगरमा विधानसभा (Sangrama assembly) से पूर्व मंत्री बशरत बुखारी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को एक पत्र भी लिखा जिसमें कहा था कि मैं बहुत सम्मान के साथ खुद को 12 मार्च 2021, शुक्रवार से नेशनल कॉन्फ्रेंस से अलग करता हूं। इसके बाद पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने भी पार्टी से बुखारी के इस्तीफे का जिक्र करते हुए उनके आगे के सियासी सफल के लिए मुबारकवाद दी थी।

यह भी पढ़े… Mandsaur News: मातम में बदली खुशियां, होली के बाद नहाने गए 2 छात्रों की डूबने से मौत

हैरानी की बात तो ये है कि 2018 में ही पीडीपी-भाजपा सरकार (PDP-BJP Government) में मंत्री रहे बुखारी ने पीडीपी छोड़कर नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी ज्वाइन की थी और अब ने पीपुल्स कांफ्रेंस पार्टी का दामन थाम लिया है।उनके साथ दो पूर्व विधायक (Formal MLA) भी शामिल हुए है। एक साथ तीन नेताओं के दल बदलने से सियासी हलचल तेज हो गई है।