दल बदल का सिलसिला जारी, अब पूर्व मंत्री और 2 पूर्व MLA ने थामा इस पार्टी का दामन

पूर्व मंत्री

श्रीनगर, डेस्क रिपोर्ट। देश (India0 में दल बदल का सिलसिला तेजी से जारी है। अब जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir ) से बड़ी खबर मिल रही है।पूर्व मंत्री बशारत बुखारी (Former Minister Basharat Bukhari)  के साथ दाे पूर्व विधायक पीर मंसूर हुसैन और खुर्शीद आलम ने पीपुल्स कांफ्रेंस (PC) का दामन थाम लिया है। पूर्व मंत्री पीपुल्स कांफ्रेंस पार्टी के अध्यक्ष सज्जाद गनी लोन और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

Corona Alert: देश में 68020 नए केस, 291 की मौत, मोदी सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

दरअसल, बीते दिनों बारामूला जिले (Baramulla district)  के संगरमा विधानसभा (Sangrama assembly) से पूर्व मंत्री बशरत बुखारी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को एक पत्र भी लिखा जिसमें कहा था कि मैं बहुत सम्मान के साथ खुद को 12 मार्च 2021, शुक्रवार से नेशनल कॉन्फ्रेंस से अलग करता हूं। इसके बाद पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने भी पार्टी से बुखारी के इस्तीफे का जिक्र करते हुए उनके आगे के सियासी सफल के लिए मुबारकवाद दी थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)