अब हर शनिवार तिरुपति दर्शन के लिए जाइये, IRCTC दे रहा सुनहरा मौका

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) आपको गर्मियों के मौसम में ठंडी जगह घुमाने के स्पेशल टूर पैकेज बना (IRCTC Tour Packages) रहा है साथ ही आपको धार्मिक यात्रायें भी करा रहा है। चयन आपको करना है कि IRCTC के किस स्पेशल टूर पैकेज (IRCTC Special Tour Package) की बुकिंग कर आप अपने गर्मियों को सुकून से काट सकते हैं।

घूमने के शौक़ीन और धार्मिक यात्राओं की इच्छा रखने वालों के लिए IRCTC अलग अलग स्पेशल टूर प्लान बनाता है।इस बार भी IRCTC ने ऐसे ही टूर प्लान बनाये (IRCTC new tour package) हैं। IRCTC ने भगवान तिरुपति में आस्था रखने वालों की चिंता करते हुए एक स्पेशल टूर पैकेज (IRCTC Tirupati Tour Packages) बनाया है।  02 दिन और  01 रात के तिरुपति स्पेशल टूर का किराया मात्र 14,800/- रुपये प्रति व्यक्ति तय किया गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....