अब प्रत्येक शनिवार कीजिये लद्दाख की सैर, IRCTC ने बनाया स्पेशल टूर पैकेज

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यात्रियों की सुविधा को देखते हुए IRCTC यानि इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कार्पोरेशन  (Indian Railway Catering & Tourism Corporation) एक से बढ़कर एक शानदार टूर पैकेज प्लान (IRCTC new tour package) बनता है जो ना सिर्फ किफायती होते हैं बल्कि कम्फर्टेबल और विशेष सुविधाओं से भरपूर होते हैं। IRCTC ने एक बार फिर लद्दाख की सैर का टूर पैकेज बनाया है, खास बात ये है कि ये जुलाई और अगस्त में प्रत्येक शनिवार को जायेगा।

चिलचिलाती गर्मी से यदि आप परेशान हैं और कोई ठंडी जगह जाने का प्लान कर रहे हैं तो IRCTC ने आपके लिए एक शानदार युर पैकेज प्लान बनाया है।  इसका नाम है Exotic Ladakh, ITCTC यहाँ घूमने जाने वाले पर्यटकों की इस क्षेत्र की हवाई यात्रा कराएगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....