सचिवालय की बैठक में चलने लगा अश्लील वीडियो, अधिकारी हुए हैरान

obscene-video-played-in-meeting

जयपुर। राजस्थान खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग की  सचिव मुग्धा सिंह सहित विभाग के अनेक अधिकारियों को उस समय शर्मशार होना पड़ा जब एक बैठक के दौरान अचानक अचानक अश्लील वीडियो चलने लगा। राजस्थान की राजधानी जयपुर में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग की बैठक चल रही थी। इस दौरान अचानक एक अश्लील वीडियो क्लिप चलने लगी, जिससे बैठक में मौजूद अधिकारी शर्मशार हो गए। 

खाद्य विभाग की सचिव मुग्धा सिंह की अध्यक्षता में यह बैठक राज्य सरकार के मुख्यालय में की जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट में सिंह के बयान का हवाला देते हुए कहा गया है कि, बैठक में वीडियो कांफ्रेंस के दौरान एक अश्लील क्लिप स्क्रिन पर चलने लगी। उन्होंने कहा कि, मैंने तुरंत निर्देशक को फोन किया और उनसे मामले की जांच करने और इस पर एक रिपोर्ट देने को कहा। साथ ही खाद्य विभाग की सचिव मुग्धा सिंह ने एनआईसी के निदेशक की रिपोर्ट के आधार पर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही है। सचिवालय के कमरे में बैठक के दौरान विभाग और एनआईसी के प्रतिनिधि समेत करीब 10 लोग मौजूद थे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य के 33 जिलों के आपूर्ति अधिकारियों के साथ बैठक में चर्चा की जा रही थी।

पॉर्न क्लिप के चलने से बैठक में हड़कंप मच गया। आईटी टीम के सदस्य तत्काल वहां क्लिप को बंद करने के पहुंचे। जिसके बाद बैठक में मौजूद अधिकारियों के चेहरे गुस्से के कारण तमतमा रहे थे। प्रथमिक जानकारी में पता चला है कि कांफ्रेंस के लिए प्राइवेट लैपटॉप का इस्तेमाल किया गया है। जिसमें अचानक से अशलील क्लिप चलने लगी। इससे पहले कि तकनीकी टीम वहा पहुंचकर इसे बंद करती इस दौरान दो मिनट तक क्लिप चलती रही। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here