Transfer 2023 : प्रशासनिक फेरबदल, 14 अधिकारियों के फिर हुए तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी, देखें लिस्ट

Pooja Khodani
Published on -
police transfer news

Haryana IPS Transfer : हरियाणा में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। राज्य की मनोहर लाल खट्टर सरकार ने पुलिस विभाग में फेरबदल किया है और 14 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। गृह विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए है।इसमें 1996 बैच की ममता सिंह को लॉ एंड ऑर्डर के साथ ही स्टेट क्राइम ब्रांच और हरियाणा के एडीजीपी अजय सिंघल को भी रेलवे कमांडर एडीजीपी बनाया गया है।1998 बैच के आईपीएस हरदीप सिंह दून को आईजीपी लॉ एंड ऑर्डर के साथ आईजीपी ट्रैफिक करनाल की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा 12 अधिकारियों को भी सरकार ने जिम्मेदारी सौंपी है।

 

Transfer 2023 : प्रशासनिक फेरबदल, 14 अधिकारियों के फिर हुए तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी, देखें लिस्ट Transfer 2023 : प्रशासनिक फेरबदल, 14 अधिकारियों के फिर हुए तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी, देखें लिस्ट Transfer 2023 : प्रशासनिक फेरबदल, 14 अधिकारियों के फिर हुए तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी, देखें लिस्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News