OFFICER TRANSFER : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, आईपीएस-तहसीलदार समेत 94 अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

RAS transfer news

UP  Officer Transfer : आगामी चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। आए दिन आईएएस-आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए जा रहे है। इसी कड़ी में अब 4 आईपीएस समेत 56 तहसीलदारों व 38 नायब तहसीलदारों के तबादले किए गए है।जिन तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों का तबादला किया गया है उन्हें तीन दिन के अंदर कार्यभार ग्रहण करना होगा।

4 आईपीएस अधिकारियों के तबादले

यूपी पुलिस विभाग ने 4 IPS अधिकारियों की तबादला सूची जारी की है।केंद्रीय प्रतिनियुक्त से वापस आने के बाद लगभग 6 माह से प्रतीक्ष्रारत चल रहे DG आशीष गुप्ता को डीजी रूल्स एंड मैन्युअल बनाया गया है। DG रूल्स एंड मैन्युअल के साथ डीजी विशेष जांच का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहीं तनुजा श्रीवास्तव अब डीजी विशेष जांच का पदभार संभालेंगी IG/ADG उप्र पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड पद्मजा चौहान को ADG अग्निशमन एवं आपात सेवाएं बनाया गया है। DIG पीटीएस, उन्नाव राजीव मल्होत्रा को DIG यूपी स्टेट इंस्टीट्यूट आफ फारेंसिक साइंसेस के पद पर तैनाती दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)