संपत्ति के लिए की महिला की हत्या और लाश ठिकाने लगाने के लिए बुक की कैब, ओला ड्राइवर की सतर्कता से हुआ खुलासा

murder in indore

The cab driver informed the police about the dead body : 40 करोड़ी की संपत्ति के लिए हत्या। हत्या के बाद आरोपियों ने लाश ठिकाने लगाने के लिए ओला कैब बुक की। लेकिन ड्राइवर को कुछ अंदेशा हुआ और उसने सवारी लेने से इनकार कर दिया। ये पूरी घटना किसी फिल्म की कहानी की तरह है और ड्राइवर की समझदारी से इसका खुलासा हो पाया है।

मामला उत्तर प्रदेश का कानपुर का है। यहां महाराजपुर में एक ओला ड्राइवर के पास राइड रिक्वेस्ट आई। लेकिन जब वो सवारियों को लेने उस स्थान पर पहुंचा तो हालात शंका पैदा करने वाले मिले। ओला ड्राइवर मनोज कुमार ने देखा कि दो लोग एक बड़े से बोले में कुछ भरकर लाए हैं और डिक्की में रखना चाहते हैं। लेकिन उसे बोरे पर खून के धब्बे दिखे और कुछ हलचल भी महसूस हुई। इसके बाद उसने बोरा लादने से रोक दिया और सवारियों को बैठाने से भी इनकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों लोग उसके साथ बदसलूकी करने लगे। इसपर ड्राइवर ने गाड़ी साइड में लगाने की बात कही और फिर मौका देखकर गाड़ी भगाकर सीधे थाने पहुंच गया। थाने जाकर उसने पुलिस को बताया कि दो लोग उसकी गाड़ी में लाश ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

ड्राइवर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बात पूरी तरह सच पाई गई। ये लाश कुसुम कुमारी नाम की महिला की थी और पैतृक संपत्ति में हिस्सा मांगने को लेकर उसका रिश्तेदारों से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते उसके दो रिश्तेदारों ने उसकी हत्या कर दी। उनमें से एक रिश्ते में उसका जीजा लगता था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। लेकिन इस पूरे मामले में कैब ड्राइवर की सतर्कता ने बड़ी भूमिका निभाई है। उसने समय रहते पुलिस को सूचना दे दी जिससे इस खतरनाक साजिश का खुलासा हो पाया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News