शराब की फ्री डिलीवरी के नाम पर ठग ने 200 लोगों को लगाया करोड़ों का चूना, गिरफ्त में आरोपी

Indore News

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली (Delhi) में करोड़ों रुपए की साइबर ठगी (Cyber Fraud) की घटना सामने आई है। इन दिनों वैसे भी साइबर ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और अपराधी अलग-अलग तरीकों से लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं। दिल्ली में हुई ठगी शराब की होम डिलीवरी के नाम पर की गई है। 200 लोगों से ठगी करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे व्यक्ति को हिरासत में लिया है जो लोगों को शराब की फ्री डिलीवरी देने के नाम पर चूना लगा रहा था। यह ठग लालच में आए व्यक्ति का पूरा अकाउंट खाली कर देता था। 5 अगस्त को एक युवक ने अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि ऑनलाइन वीडियो देखते समय एक एड आया था, जिस पर से उसे मोबाइल नंबर मिला था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।