JEE Mains 2 के रजिस्ट्रेशन के समय की गई गलतियां को सुधारने का मौका, NTA ने जारी की 3 लिस्ट

जेईई मेन के एक सत्र का एग्जाम होने का बाद दूसरे सत्र का भी एग्जाम अगले महीने होना है। ऐसे में यदि आपसे फॉर्म भरने में कोई गलती हो गई है तो उसकी जल्द ही सुधार कर लें।

JEE Mains 2 Form Correction: जेईई मेन के दूसरे सत्र का एग्जाम अप्रैल महीने में होना है। इसी को लेकर एनटीए ने लेटेस्ट अपडेट दिया है। (NTA) नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म को लेकर जरूरी सूचना दी है। NTA ने कहा कि जेईई मेन फॉर्म भरते समय यदि छात्रों से कोई गलती हुई है तो वो उसे सुधार सकते हैं। साथ ही एनटीए ने बताया कि फॉर्म में आप सब कुछ नहीं सुधार सकते हैं। इसके लिए एजेंसी ने एक लिस्ट जारी किया है। उस लिस्ट के माध्यम से बताया गया है कि आप भरे गए फॉर्म में क्या सुधार कर सकते हैं।

फॉर्म करेक्शन का मिलेगा मौका

यदि आपसे जेईई मेन्स का फॉर्म भरते समय गलती हो गई है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि एनटीए ने गलती सुधारने के लिए मौका दिया है। भरे हुए फॉर्म में गलती सुधारने के लिए आपको इसकी ऑफिशियल वेबसाइट jeemain.nta.ac.in पर जाना होगा। फॉर्म करेक्शन विंडो को कल यानी 6 मार्च को खुला जाएगा। लिस्ट के माध्यम से जानते है कि आप किन चीजों में सुधार कर सकते हैं।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava