राजस्थान इंटेलिजेंस के हत्थे चढ़ा पाकिस्तानी जासूस, कई सालों से कर रहा है मुखबिरी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान इंटेलिजेंस ने नई दिल्ली से पाकिस्तानी जासूस को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस जासूस के पास से पाकिस्तान की ओर से भेजी गई सिम और मोबाइल बरामद किए है। 14 अगस्त को इस जासूस को पकड़ा गया है, लेकिन इसकी गिरफ्तारी की खबर आज आई है।

इंटेलिजेंस डीजी उमेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सूचना आई थी कि भीलवाड़ा में बेमाली निवासी नारायण लाल गाडरी सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी से संपर्क में बना हुआ है। पूछताछ में नारायण ने खुलासा किया कि दिल्ली में संजय कॉलोनी में रहने वाला भागचंद उसकी मदद कर रहा है। जिसके बाद इंटेलिजेंस ने दिल्ली से इस जासूस को गिरफ्तार किया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।