गाजियाबाद की इस कॉलोनी में डर के साये में जी रहे हैं लोग, घरों पर हो रही है पत्थरबाजी

गाजियाबाद, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में इन दिनों दहशत का माहौल देखा जा रहा है। यहां की एक कॉलोनी में पिछले कुछ दिनों से लगातार पत्थरबाजी की जा रही है। सुबह, दोपहर, शाम या फिर रात किसी भी समय घरों पर पत्थर बरसाए जाने लगते हैं। इस घटना से कॉलोनी के रहवासी काफी परेशान है और डर के माहौल में जी रहे हैं।

घटना गाजियाबाद के सिहानी गेट स्थित न्यू अशोक नगर कॉलोनी की है। यहां किसी भी समय अचानक ही घरों पर पत्थर बरसाए जाने लगते हैं। यह पत्थर इतने बड़े-बड़े हैं कि अगर किसी को लग जाए तो उसकी जान भी जा सकती है। पत्थरबाजी की वजह से घरों के शीशे टूट चुके हैं साथ ही रहवासी बहुत परेशान हैं। रहवासियों का कहना है कि हम हमेशा डर में ही रहते हैं क्योंकि पता नहीं रहता कि कब पत्थरबाजी शुरू हो जाएगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।