PM Kisan: 11वीं किस्त पर आई नई अपडेट, इस दिन खाते में आएंगे 2000! करोड़ों किसानों को होगा लाभ

pm kisan yojana

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।PM Kisan Yojana.  पीएम किसान सम्मान निधि योजना (PM Kisan Samman Nidhi 11th Installment)के लाभार्थी किसानों के लिए नई अपडेट सामने आई है।11वीं किस्त के 2000 के लिए किसानों को थोड़ा सा और इंतजार करना पड़ सकता है।ताजा अपडेट्स के अनुसार, केन्द्र की मोदी सरकार ने e-KYC की अंतिम तिथि 31 मई 2022 रखी है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि अगली किश्त उस दिन या उसके बाद यानी जून के महीने में किसानों के खाते में ट्रांसफर की जा सकती है ।

कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, जून अंत तक खाते में ट्रांसफर होगा पैसा! जानें ताजा अपडेट

खबर तो यह भी है कि  फिर जिन किसानों का e-KYC पूरा हो गया है उनके खाते में 30 से पहले राशि ट्रांसफर की जा सकती है। किसानों को 11वीं किस्त का लाभ मिले, इसके लिए मोदी सरकार की तैयारियां जोरों पर चल रही है। इसके पहले खबर आ रही थी कि  पिछली बार की तरह इस बार भी 15 मई को ही किस्त आ सकती है।हालांकि अभी तक सरकार की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि कब तक पैसे जारी किए जाएंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)