PM Modi Birthday Special : खाओ ’56 इंच मोदी जी’ थाली का भोजन और पाओ लाखों रुपये इनाम जीतने का मौका

दिल्ली के ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में जिन्होंने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर एक खास ऑफर अपने ग्राहकों के लिए लॉन्च की है। जिसका नाम 56 इंच मोदी जी है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर कई प्रकार के कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित किया जा रहा है। पूरे देश भर में मोदी भक्तों में उत्साह देखने को मिल रही है। बता दें कि इस अवसर पर तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम ने भारत को 72 सालों बाद चीतों की सौगात दी है। इन सबसे हटके हम आपको बताते हैं दिल्ली के ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में जिन्होंने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर एक खास ऑफर अपने ग्राहकों के लिए लॉन्च की है। जिसका नाम 56 इंच मोदी जी है।

यह भी पढ़ें – Video : क्या आपको भी नहीं पसंद जिम जाना, देखिये वरुण बडोला और राजेश्वरी सचदेव का मजेदार वीडियो

दरअसल दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में अगले 10 दिनों तक 56 इंच की थाली परोसी जाएगी। जो कि बहुत मजेदार गेम की तरह इसे आयोजित किया जा रहा है। इसके तहत आपको केवल 40 मिनट का समय दिया जाएगा। इस समय सीमा के अंदर जो भी इस 56 इंच की थाली में परोसा गया पूरा व्यंजन खा लेना वो इस गेम का विनर होगा। जिसके बाद उसे 8 लाख 30 हजार रुपए इनाम के तौर पर दिए जाएंगे। केवल इतना ही नहीं लाखों की राशि के साथ ही विजेताओं को केदारनाथ ट्रिप दिया जाएगा। बता दे कि केदारनाथ प्रधानमंत्री के पसंदीदा जगहों में से एक है। जहां वो अक्सर भगवान के दर्शन करने पहुंचते हैं।

PM Modi Birthday Special : खाओ '56 इंच मोदी जी' थाली का भोजन और पाओ लाखों रुपये इनाम जीतने का मौका

बता दें कि हम जिस रेस्टोरेंट की बात कर रहे हैं। वो राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित है। जिसका नाम आर्दोर 2.1 है। जो कि अपनी थालियों के लिए शहर में काफी मशहूर है। वहीं रेस्तरां के मालिक सुवीत कालरा ने बताया कि- ‘‘हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हमारा रेस्तरां अपनी थालियों के लिए जाना जाता है। 56 इंच की एक थाली में 56 व्यंजनों का समावेश है। यह उनके जन्मदिन को मनाने और उन्होंने जो कुछ इस देश और इसके आम नागरिकों के लिए किया है, उसे सम्मानित करने का एक तरीका है।’’ साथ ही उन्होंने कहा कि, यह ऑफर 17  से 26 सितंबर तक के लिए है। इस दौरान जो भी इस गेम का विजेता होगा, उसे इनाम के तौर पर लाखों रुपए समेत केदारनाथ जाने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें – IMD Alert : UP-उत्तराखंड सहित 12 राज्यों में बारिश का येलो ऑरेंज अलर्ट, मंगलवार से बनेगा लो प्रेशर, 5 राज्यों में बढ़ेगा तापमान, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

जैसा कि इस थाली का नाम ही 56 इंच रखा गया है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस थाली में कितने प्रकार के भोजन परोसे जाएंगे। तो बता दें कि थाली में कुल 56 प्रकार के व्यंजन परोसे जाएंगे। जिसके लिए 40 मिनट का समय दिया जाएगा। जिसकी कीमत 2 हजार 6 सौ रुपए से 2 हजार 900 रुपए तक है।

यह भी पढ़ें – Dream Girl 2 में अनन्या पांडे को देख दर्शकों ने पीटा माथा, वायरल हुए मजेदार मीम्स