बीजेपी कार्यकर्ताओं को मोदी मंत्र, सामान्य आदमी के मन के विश्वास का सेतु बने

नई दिल्ली डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया है। उन्होंने कहा है कि कार्यकर्ताओं को आम जनता के मन के विश्वास का सेतु बनना चाहिए। यही विश्वास पार्टी को मजबूती दिलाता है।

CM Shivraj ने रात 8:00 बजे बुलाई मंत्रियों की अहम बैठक, कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा संभव

नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को संपन्न हुई। बैठक के अंत में संबोधन देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे सामान्य आदमी के विश्वास का सेतु बने। बीजेपी की शुरू से आज तक सफलता की वजह बताते हुए मोदी ने कहा कि इसका प्रमुख कारण यह है कि आम आदमी के साथ हमेशा जुड़ी रहती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीजेपी परिवार की पार्टी नहीं है और सेवा, संकल्प और समर्पण के चलते कार्यकर्ताओं के अनुशासन ने पार्टी को इस मुकाम पर पहुंचाया है। उन्होंने कोविड-19 महीने के कठिन समय को याद करते हुए कहा कि ऐसे समय में सत्ताधारी राजनीतिक पार्टी बीजेपी ने सेवा परमो धर्म के भाव को आगे रखते हुए जनता को साथ जोड़कर रखा। उन्होंने कहा कि विश्व स्तर पर भी भारत के द्वारा कोरोना मे सौ करोड़ लोगों के टीकाकरण, अर्थव्यवस्था की मजबूती और जलवायु परिवर्तन के लिए अपनाए गए मापदंडों को विश्व स्तर पर स्वीकार किया गया है। इसके साथ ही 1950 से लेकर अब तक तीन पीढ़ियों से भाजपा से जुड़े ऐसे लोगों को लेकर के जिनके बारे में लोग ज्यादा नहीं जानते नमो ऐप में कमल पुष्प के माध्यम से लोगो तक पहुचाया जाऐगा। मोदी ने सभी पांचों राज्यों के मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष द्वारा की गई रिपोर्टिंग करते हुए कहा कि इसी सेवा भाव के साथ जनता की सेवा करते रहना है।