सेना प्रमुख संग पीएम मोदी की मुलाकात, कोरोना प्रबंधन पर हुई ये बातें

इस मुलाकात में कोरोना को लेकर सेना द्वारा की गई तैयारियों (preparations) के बारे में सेना प्रमुख (army chief) उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।

pm modi

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश में तेजी से बढ़ते कोरोना (corona )मामलों के मद्देनजर सेना प्रमुख (army chief) मनोज मुकुंद नरवणे और प्रधानमंत्री मोदी (prime minister modi) के बीच आज मुलाकात (meeting) हुई। इस मुलाकात में कोरोना को लेकर सेना द्वारा की गई तैयारियों (preparations) के बारे में सेना प्रमुख (army chief) उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। इसके साथ ही सेना देश में विभिन्न जगहों पर अस्थाई अस्पतालों (hospitals) का निर्माण भी कर रही है।

यह भी पढ़ें… भोपाल में 10 मई तक बढ़ सकता है लॉकडाउन, नरोत्तम मिश्रा ने दिए संकेत

पीएम मोदी और सेना प्रमुख की इस मुलाकात में जनरल नरवणे ने पीएम मोदी को बताया कि आयात किये गए ऑक्सीजन टैंकर्स का सही तरीके से परिवहन हो सके इसके लिए सेना तत्पर है और हर सम्भव मदद पहुंचा रही है। बता दें कि इसके पहले पीएम मोदी सीडीएस बिपिन रावत और वायुसेना प्रमुख आरकेएस भदौरिया के साथ भी मुलाकात कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें… रिलायंस इंडस्ट्रीज के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट ने ली दीक्षा, अब गुजारेंगे संन्यासी जीवन

वायुसेना प्रमुख से मुलाकात के वक़्त पीएम मोदी ने भारतीय वायु सेना द्वारा चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा की थी। इस मुलाकात में ऑक्सीज और अन्य जरूरी सामान के सुरक्षित परिवहन हेतु कई बातों पर ध्यान केंद्रित किया गया था।से