कल मोरबी पहुंचेंगे PM Modi, पुलिस हिरासत में मेंटेनेंस कंपनी के 9 लोग

मोरबी, डेस्क रिपोर्ट। गुजरात के मोरबी (Morbi) में हुए पुल हादसे में 140 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। अब खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) कल मोरबी जाएंगे और वहां अपने परिजनों को खोने वाले परिवारों से मुलाकात करने के अलावा घायलों से भी मिलेंगे।

मंत्री नरेंद्र मोदी 3 दिन के लिए गुजरात दौरे पर गए हुए हैं और उन्होंने पुल टूटने की इस घटना पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इस दौरान प्रधानमंत्री काफी दुखी दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में कभी भी इस तरह के दर्द का अनुभव नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं और उन तक हर तरह की सुविधा पहुंचाई जाएगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।