Sex Racket: पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा, आपत्तिजनक हालत मे कई युवक-युवती गिरफ्तार

SEX RACKET

पंचकूला, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ हरियाणा (Haryana) में मनोहर लाल खट्टर सरकार (Manohar Lal Khattar Government) सियासी दांवपेंच में उलझी है वही दूसरी तरफ राज्य में एक के बाद एक सेक्स रैकेट (Sex racket) के खुलासे हो रहे है।यहां पुलिस (Haryana Police) ने पंचकूला में चल रहे एक सेक्स रैकेट (Sex racket) का पर्दाफाश किया है। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान और 4 युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

Sex Racket: पुलिस ने 500 का नोट देकर फर्जी ग्राहक भेजा, छापे में कई युवक-युवती गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, हरियाणा के जींद और हांसी के बाद पंचकूला जिले (Panchkula district) में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 14 स्थित सैनिटरी सैलून और स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा है। पुलिस ने गुरुवार को योजना बनाकर एक फर्जी ग्राहक को वहां भेजा  और जैसे ही दोनों के बीच डील फायनल हुई, पुलिस ने रेड मार दी। पुलिस ने मौके से एक महिला, स्पा संचालक समेत 4 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)