Sex Racket: पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा, आपत्तिजनक हालत मे कई युवक-युवती गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान आजम के रूप में हुई है।

SEX RACKET

पंचकूला, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ हरियाणा (Haryana) में मनोहर लाल खट्टर सरकार (Manohar Lal Khattar Government) सियासी दांवपेंच में उलझी है वही दूसरी तरफ राज्य में एक के बाद एक सेक्स रैकेट (Sex racket) के खुलासे हो रहे है।यहां पुलिस (Haryana Police) ने पंचकूला में चल रहे एक सेक्स रैकेट (Sex racket) का पर्दाफाश किया है। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान और 4 युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े.. Sex Racket: पुलिस ने 500 का नोट देकर फर्जी ग्राहक भेजा, छापे में कई युवक-युवती गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, हरियाणा के जींद और हांसी के बाद पंचकूला जिले (Panchkula district) में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 14 स्थित सैनिटरी सैलून और स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा है। पुलिस ने गुरुवार को योजना बनाकर एक फर्जी ग्राहक को वहां भेजा  और जैसे ही दोनों के बीच डील फायनल हुई, पुलिस ने रेड मार दी। पुलिस ने मौके से एक महिला, स्पा संचालक समेत 4 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

पुलिस की इस अचानक कार्रवाई के बाद जिले में हड़कंप की स्थिति बन गई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को ज़िला अदालत में पेश कर जेल में भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान आजम के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार (sex racket) का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, आगे बड़े खुलासे होने की आशंका है।