Bribe News : 2 पुलिसकर्मी रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार, दोनों निलंबित, विभागीय जांच के आदेश

bribe news

Delhi Bribe News : देश की राजधानी दिल्ली में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई ने राजौरी गार्डन स्पेशल स्टाफ में तैनात एक इंस्पेक्टर व एएसआई को एक व्यक्ति से 45 हजार रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

रिश्वत के लिए मांगे थे 50000

मिली जानकारी के अनुसार, सीबीआई ने जेजे कॉलोनी निवासी परमीत सिंह  से सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) त्रिलोचन दत्त और इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार उर्फ नरेंद्र पहलवान को 45000 की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया। दोनो काफी समय से स्पेशल स्टाफ में तैनात थे। शिकायत मिलने पर  CBI ने  राजौरी गार्डन थाने के स्पेशल स्टाफ के निरीक्षक नरेंद्र कुमार पहलवान और अज्ञात अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।पीड़ित ने CBI से संपर्क कर आरोप लगाया कि पुलिस ने कुछ लोगों को उनके घर के सामने झुग्गी में सट्टा खेलते पकड़ा था।पहलवान ने शस्त्र अधिनियम और मकोका के आरोप नहीं लगाने के लिए कथित तौर पर 50,000 रुपये की मांग की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)