विधानसभा के सामने SI ने खुद को गोली मारी, सीएम के नाम लिखा सुसाइड नोट

DHAR

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लखनऊ (Lucknow) में विधानसभा गेट (vidhan sabha) के सामने एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली (suicede) मार ली। कहा जा रहा है कि उसने बीमारी से तंग आकर ये कदम उठाया और अपने पीछे मुख्यमंत्री (CM) के नाम एक सुसाइड नोट (suicide note) भी छोड़ गया है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि- मुख्यमंत्री जी मेरी तबियत खराब है, मैं जा रहा हूं। मेरे बच्चों का खयाल रखियेगा।

जानकारी के मुताबिक एसआई निर्मल कुमार चौबे 87-88 बैच का सब इंस्पेक्टर था और बंथरा थाने में तैनात था। विधानसभा सत्र के दौरान उसकी वहां ड्यूटी लगी थी और वो गेट पर तैनात था। उसने ड्यूटी के दौरान ही विधानसभा के गेट नंबर 7 के ठीक सामने खुद को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली। इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। कहा जा रहा है कि एसआई डिप्रेशन में था और बीमार भी रहता था। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए निर्मल कुमार ने लिखा है कि वो बीमारी से परेशान होकर ये कदम उठा रहा है, इसी के साथ उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से अपने बच्चों का खयाल रखने की गुजारिश की है। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट सहित पूरे मामले की जांच कर रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।