18 मई से Play Store पर प्री-रजिस्टर करें PUBG मोबाइल का इंडियन वर्जन

PUBG मोबाइल का इंडियन वर्जन भारत मे जल्द ही लांच होने वाला है। 18 मई से Play Store पर प्री-रजिस्टर करने पर यूजर्स को स्पेसिफिक रिवार्ड्स मिलेंगे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। PUBG मोबाइल, जो भारत में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के रूप में फिर से लॉन्च होने के लिए तैयार है। दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन (South Korean video game developer Krafton) ने जानकारी देते हुए बताया कि 18 मई से प्ले स्टोर (Playstore) पर गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर रहा है। सभी फैन्स को क्लेम करने पर स्पेसिफिक रिवार्ड्स उपलब्ध होंगे। ये रिवार्ड्स उन्हीं यूज़र्स को मिलेंगे जो गेम को पहले से रजिस्टर करते हैं। ये पुरस्कार केवल भारतीय खिलाड़ियों के लिए ही होंगे।

यह भी पढ़ें:-खुशखबरी: Instagram जल्द लेकर आने वाला है एक और नया फीचर, ऐसे करेगा काम

कंपनी ने एक बयान में कहा कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए प्री-रजिस्टर करने के लिए, कृपया गूगल प्ले स्टोर (Google Play ) पर जाएं और “प्री-रजिस्टर” बटन पर क्लिक करें और गेम लॉन्च पर क्लेम करने के लिए आपके पुरस्कार अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे। क्राफ्टन का यह ब्रांड न्यू गेम मोबाइल डिवाइसेज पर एक फ्री-टू-प्ले एक्सपीरियंस के रूप में लॉन्च होगा। यह केवल भारत में खेलने के लिए विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

हाल ही में, कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स और अपनी वेबसाइटों पर बताया कि यह गेम भारत में जल्द ही आ रहा है। कंपनी के मुताबिक, बैटलग्राउंड गेम मोबाइल पर वर्ल्ड क्लास मल्टीप्लेयर गेमिंग एक्सपीरियंस ऑफर करेगा । बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया विशेष इन-गेम इवेंट जैसे आउटफिट और फीचर्स जारी करेगा और टूर्नामेंट और लीग के साथ इसका ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम (esports ecosystem) होगा।