VIDEO: गोरखपुर में बोली प्रियंका गांधी- मर जाऊंगी लेकिन BJP के साथ समझौता नहीं करूंगी

प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं भले ही मर जाऊंगी लेकिन कभी बीजेपी के साथ समझौता नहीं करूंगी। प्रियंका ने उत्तर प्रदेश में दलित, गरीब ,आदिवासी व पिछङो के साथ-साथ ब्राह्मणों की हालत खराब होने की बात कही।

प्रियंका गांधी

गोरखपुर, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस हमेशा जनता के बीच आंदोलन के समय जाती है। मैं मर जाऊंगी लेकिन कभी बीजेपी के साथ समझौता नहीं करूंगी। अपनी दादी स्व. इंदिरा गांधी की मौत के 37 साल बाद उनकी पुण्यतिथि (Indira Gandhi Death Anniversary) पर गोरखपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने बीजेपी को जमकर आड़े हाथों लिया।

यह भी पढ़े.. जबलपुर हाईकोर्ट ने प्रशासन को सौंपी जिम्मेदारी, कलेक्टरों से मांगी जानकारी, ये है मामला

उन्होंने कहा कि मैंने सुना कि अमित शाह दो दिन पहले कह रहे थे कि उत्तर प्रदेश में अब अपराधियों को ढूंढने के लिए दूरबीन की जरूरत पड़ती है। प्रियंका ने तंज कसते हुए कहा कि अमित शाह जिस समय यह बात कह रहे थे उस समय उनके साथ गृह राज्य मंत्री टोनी खड़े थे। उन्होंने व्यंग करते हुए कहा कि दूरबीन की नहीं चश्मे की जरूरत है। प्रियंका ने सपा और बसपा पर आरोप लगाया कि कांग्रेस के समय लगाई गई चीनी मिलें उनके शासनकाल में बंद हो गई। गन्ने को उचित मूल्य नहीं मिल रहा और सपा बसपा आरोप लगाते हैं कि कांग्रेस बीजेपी से मिल गई है।

यह भी पढ़े.. Government Jobs 2021: रेलवे में निकली है भर्ती, 2 लाख तक सैलरी, नवंबर में वॉक इन इंटरव्यू

प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं भले ही मर जाऊंगी लेकिन कभी बीजेपी के साथ समझौता नहीं करूंगी। प्रियंका ने उत्तर प्रदेश में दलित, गरीब ,आदिवासी व पिछङो के साथ-साथ ब्राह्मणों की हालत खराब होने की बात कही। उन्होंने कहा कि जब मैं प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में जाती हूं तो देखती हूं किस कदर प्रदेश बदहाल स्थिति में है। गुरु गोरखनाथ के आदर्शों के विपरीत योगी आदित्यनाथ अपना शासन चला रहे हैं और जनता को लगातार दमन की चक्की में पीसा जा रहा है। उन्होंने कहा कि 40 फ़ीसदी महिला आरक्षण की दम पर अब प्रदेश के अंदर महिला सशक्तिकरण बढ़ेगा और यह कांग्रेस करेगी। प्रियंका के साथ मंच पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद थे।