कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य ने थामा बीजेपी का दामन, लगाएं टिकट बेचने के आरोप

पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए बीजेपी का दामन थामा कांग्रेस के पोस्टर गर्ल ने।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। (Priyanka Maurya joins BJP) यूपी में कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। कांग्रेस की ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ अभियान का मुख्य चेहरा रहीं प्रियंका मौर्य कांग्रेस में अपनी अनदेखी को लेकर हाल ही में बगावत कर चुकी थी।  कांग्रेस ने जब उन्हें टिकट नहीं दिया तो उन्होंने कांग्रेस पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी।

यहां भी देखें- Damoh news: मन्नत पूरी होने पर युवक ने उंगली काटकर देवी को चढ़ा दी

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी यूपी में ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ कैंपेन चला रही हैं और उन्होंने वादा किया था कि यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 40 फीसदी टिकट महिला उम्मीदवारों को देगी। मगर ऐसा नहीं हुआ और इससे नाराज होकर ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ कैंपेन के पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य ने पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी।

यहां भी देखें- MP News : दिग्विजय के भाई ने की शिवराज सरकार के इस फैसले की तारीफ

प्रियंका मौर्य ने कहा कि मुझको कहा गया था कि आप मेहनत कीजिए। लेकिन फिर टॉप में रहते हुए भी मुझे कांग्रेस ने मौका नहीं दिया, इस बात की मुझे शिकायत है। ऐसी पार्टी में टाइम वेस्ट करने का फिर मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं।आज मात्र एक स्लोगन बनकर रह गया है।

यहां भी देखें- MP News : सीएम शिवराज से मुलाकात निरस्त होने पर भड़के दिग्विजय, दी ये चेतावनी

 प्रियंका मौर्य ने कहा कि मेरे चेहरे का इस्तेमाल वोटबैंक की तरह किया गया। इससे OBC, महिलाओं, मौर्य, सैनी वोटबैंक को अपनी तरफ आकर्षित किया गया। लेकिन टिकट की बात आई तो महिला के सामने पुरुष को खड़ा कर दिया। प्रियंका मौर्य ने कहा कि उनको कहा गया था कि मेहनत कीजिए, फिर उन्होंने काम किया तो टॉप में हर जगह उनका नाम था, लेकिन फिर भी टिकट नहीं दी गई।