Promotion : अधिकारियों को नए साल का तोहफा, प्रमोशन-वेतनमान का लाभ, आदेश जारी

MPpromotion

RAS Promotion 2023: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने नए साल में आईएएस, आईपीएस और आईएफएस अफसरों के साथ आरएएस अधिकारियों को भी पदोन्नति का तोहफा दिया है। राज्य सरकार ने अलग-अलग आदेश जारी कर 10 आरएएस अधिकारियों को पदोन्नति का तोहफा दिया है।

कार्मिक विभाग के जारी आदेश अनुसार कनिष्ट वेतन शृंखला में नियमित रूप से नियुक्त श्योराम वर्मा, शारदा चौधरी, जनक सिंह, चेतन कुमार त्रिपाठी, रमेश देव, विवेक व्यास, विश्वामित्र मीणा और केशव कुमार मीणा को वरिष्ठ वेतन शृंखला में पदोन्नत किया गया है।वही आरएएस रामावतार गुर्जर एवं राधेश्याम डेलू को चयन वेतन शृंखला में पदोन्नत किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)