दलित महिला को बंधक बनाकर पुजारी ने की हैवानियत, पुलिस स्टेशन के बाहर छोड़कर हुआ फरार

bhopal

अजमेर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। एक पुजारी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर 25 साल की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। हैरानी की बात तो यह है कि पुजारी महिला के परिवार का पारिवारिक पुजारी है और पीड़िता के घर पर कई धार्मिक अनुष्ठान करवा चुका है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है और बताया है कि वह घर में अकेली थी इसका फायदा उठाकर पुजारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए पुजारी महिला से पहले पैसे वसूलता रहा इसके बाद उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर महिला का सामूहिक दुष्कर्म किया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।