Punjab Election : “AAP” ने घोषित किया सीएम का चेहरा, इस नेता के नाम पर लगी मुहर

चंडीगढ़, डेस्क रिपोर्ट। आम आदमी पार्टी (AAP) ने पंजाब में पार्टी के चेहरे (AAP Punjab CM Face) को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है। आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने चंडीगढ़ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज मंगलवार को इसकी घोषणा कर दी। पार्टी ने भगवंत मान को सीएम का चेहरा (Bhagwant Mann CM Face in Punjab AAP) घोषित किया है।

हालांकि भगवंत सिंह का नाम पहले से तय माना जा रहा था लेकिन आम आदमी पार्टी ने अलग तरह से इसके लिए प्रक्रिया अपनाई। पार्टी ने व्हाट्स एप पर एक सर्वे कराया जिसमें भगवंत मान सबसे ज्यादा 21 लाख लोगों की पसंद बने।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....