भाषण देते समय फिर फिसली Rahul Gandhi की जुबान, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली के रामलीला मैदान पर आज महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने हल्ला बोल का आयोजन किया था। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी यहां पहुंचे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए बहुत सी बातें कही। इसी सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाषण देते हुए राहुल गांधी ने किलोग्राम को लीटर बोल दिया है। बस फिर क्या था तुरंत ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया।

वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी महंगाई के आंकड़े गिना रहे थे। आंकड़े को गिनाने के दौरान आटे का दाम बताते हुए उनके मुंह से किलोग्राम की जगह लीटर निकल गया। हालांकि, उन्होंने तुरंत ही अपनी गलती को सुधारते हुए लीटर की जगह किलोग्राम बोल दिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।