Rajasthan: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

अशोक गहलोत

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) से बड़ी खबर मिल रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अचानक तबियत बिगड़ गई है। सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इधर, कांग्रेस विधायक सचिन पायलट और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

यह भी पढ़े.. MP School: सितंबर में कक्षा 1 से 8वीं तक के स्कूल खुलेंगे या नहीं, जल्द होगा फैसला

मुख्यमंत्री गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर लिखा है कि गुरुवार से पोस्ट कोविड इफेक्ट की वजह से मेरी तबियत खराब है।  मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा है। एसएमएस हॉस्पिटल (Jaipur SMS Hospital) में सीटी Angio करवाया है। एंजियोप्लास्टी की जाएगी। मुझे खुशी है कि मेरा इलाज एसएमएस हॉस्पिटल में हो रहा है।मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा। आप सभी की दुआएं और आशीर्वाद मेरे साथ है।

कांग्रेस विधायक और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने ट्वीट कर लिखा है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली।ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

यह भी पढ़े.. हाईकोर्ट का आदेश- हड़ताल खत्म करें पटवारी, जल्द मांगों पर विचार करें मप्र सरकार

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक है।उनकी उम्र 70 साल है। वह तीसरी बार दिसंबर, 2018 में राजस्थान के मुख्यमंत्री बने है। इससे पहले साल 1998 से 2003 तक और 2008 से 2013 तक वो राजस्थान के सीएम रह चुके हैं। हाल ही राजस्थान की राजनीति में उठापटक देखने को मिली थी।