भतीजे का काटा चालान, गुस्साई महिला MLA ने हेड कॉन्स्टेबल को जड़ा थप्पड़

cg police सहायक आरक्षक

बांसवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान ( Rajasthan) में एक तरफ गहलोत सरकार (Gehlot Government) पर सियासी संकट मंडरा रहा है वही दूसरी तरफ महिला विधायक पर हेड कॉन्स्टेबल को कथित तौर पर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है।खबर है कि हेड कॉन्स्टेबल ने भतीजे की बाइक रोककर चालान काटा तो इससे गुस्साईं विधायक ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इस मामले में महिला विधायक (Women MLA) पर मामला दर्ज किया गया है।

MP Weather Update: मप्र के इन 9 जिलों में भारी बारिश की संभावना, अलर्ट जारी

दरअसल, पूरा मामला राजस्थान के बांसवाड़ा जिले (Banswara District) के कुशलगढ़ का है। यहां हेड कांस्टेबल महेंद्र नाथ सिंह ने बाइक पर सवार सुनील बारिया को नाकेबंदी के दौरान पूछताछ के लिए रोका था, इस पर MLA के भतीजा आग बबूला हो गया और कॉलर पकड़कर नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगा, जिस पर हेड कॉन्स्टेबल ने उसका चालान बना दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)