नवजोत सिद्धू राजनीति की राखी सावंत, बोले नेता

दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर बड़ा हमला करते हुए उन्हें राजनीति की राखी सावंत करार दिया। राघव चड्ढा ने सिद्धू को राजनीति का ‘राखी सावंत’ बता दिया। पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। पंजाब के चुनाव में सीधा मुकाबला आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच नजर आ रहा है, इसीलिए दोनों पार्टियों के नेता अभी से आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

रातों-रात करोड़पति बना ये बुजुर्ग ! पेंशन चेक कराने पर खाते में मिले 52 करोड़ रुपये

राघव चड्ढा ने कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। दरअसल, राघव चड्ढा ने सिद्धू के उस ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। सिद्धू ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा था कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने कृषि कानूनों के तहत प्राइवेट मंडी को नोटिफाई किया। बाद में अलग सेशन बुलाकर केजरीवाल सरकार ने ड्रामा किया, ये सिर्फ दिखावा कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बेरोजगार युवाओं ने बेचे पकोड़े, आरोप सरकार ने बर्बाद किए भविष्य के सपनें

सिद्धू के इन आरोपों को जवाब देते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि वो (सिद्धू) अचानक ऐसे समय में केजरीवाल पर आरोप लगा रहे हैं, जब कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ बयानबाजी करके वो खुद विवादों में घिरे हुए हैं। राघव चड्ढा ने कहा कि ‘पंजाब की राजनीति की राखी सावंत नवजोत सिंह सिद्धू’ को कैप्टन के खिलाफ लगातार बयानबाजी करने को लेकर कांग्रेस आलाकमान से डांट भी पड़ी है। ऐसे में वो अब केजरीवाल के पीछे पड़ गए हैं, वो कल फिर कैप्टन पर हमला करेंगे। राघव चड्ढा ने कहा कि सिद्धू बहुत ही ड्रेमैटिक इंसान हैं।