Remo D’Souza को पड़ा दिल का दौरा, कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल में भर्ती, इलाज जारी

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) यातायात नियमों का उल्लंघन करने को लेकर भी चर्चा में आए थे। वहीं इसी साल जनवरी में रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें उन पर 10 करोड़ की हेराफेरी करने का आरोप लगा था।

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रियो डिसूजा (Remo D’Souza) को शुक्रवार को हर्ट आ गया है, जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Hospital) में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट की माने तो रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) अभी आईसीयू में एडमिट है, जहां उनका इलाज जारी है। हॉस्पिटल में उनके परिवार के लोग उनके साथ मौजूद हैं। रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ किया है। साथ ही वह कई सफल फिल्मों का निर्देशन भी कर चुके हैं। उनकी आखिरी फिल्म एबीसीडी 2 थी, जिसमें श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने अहम भूमिका निभाई थी। रिमो डिसूजा (Remo D’Souza) टेलीविजन के डांस रियलिटी शो में भी जज रहे चुके हैं।

बता दें कि रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) एक सेलिब्रिटी कोरियोग्राफर (Celebrity Choreographer)  है, जिन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी की है। साल 1995 में उन्होंने बतौर कोरियोग्राफर (Choreographer) अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वह अभी तक कई धमाकेदार फिल्मों के गाने को कोरियोग्राफ (Choreograph) कर चुके हैं। रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, यह जवानी है दीवानी, तहजीब, बाजीराव मस्तानी, एबीसीडी 2 जैसी फिल्मों के लिए अवार्ड भी जीता है। रेमो डिसूजा कोरियोग्राफी के साथ-साथ निर्देशन के क्षेत्र में भी काम कर रहे हैं। उनके द्वारा रेस 3, फ्लाइंग जट्ट, एबीसीडी, एबीसीडी 2, फालतू, फ्री डांस जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया गया है।

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) के कई सीजन को जज किया है। इंडस्ट्री में वह पहले ही अपनी काबिलियत के दम पर अपनी जगह बना चुके थे, लेकिन लोगों तक डांस इंडिया डांस में जज के तौर पर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई। डांस इंडिया डांस के अलावा झलक दिखलाजा, डांस प्लस जैसे रियलिटी शो में वे बतौर जज नजर आ चुके हैं।

बता दें कि रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) यातायात नियमों का उल्लंघन करने को लेकर भी चर्चा में आए थे। वहीं इसी साल जनवरी में रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें उन पर 10 करोड़ की हेराफेरी करने का आरोप लगा था।