सियासी हलचल : एक और कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, पार्टी में हड़कंप

कांग्रेस विधायक

पुदुचेरी, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस (Congress) को एक और बड़ा झटका लगा है। केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी (Union Territory of Puducherry) से एक और कांग्रेस विधायक ए जॉन कुमार (Congress MLA A. John Kumar) ने इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद वी नारायणस्वामी (V Narayanaswamy) की अगुवाई वाली कांग्रेस-डीएमके सरकार (Congress-DMK Government) अल्पमत में आ गई है।तेजी से हुए इस घटनाक्रम के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़े… MP College : 134 शासकीय महाविद्यालयों में खुलेंगे नए अध्ययन केंद्र, हुआ अनुबंध

सुत्रों के मुताबिक, जॉन कुमार ने इस्तीफा देने का कारण कांग्रेस सरकार (Congress Government) में असंतोष बताया है। जॉन कुमार ने विधानसभा स्पीकर वी शिवकोलन्थु (Assembly Speaker V Sivakolanthu) को अपना इस्तीफा सौंपा है। जॉन कुमार वर्ष 2019 में हुए उपचुनाव (By-election) में कामराज नगर सीट (Kamaraj Nagar Seat) से निर्वाचित हुए थे।  इससे पहले 4 और विधायक इस्तीफा दे चुके है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)