विधानसभा अध्यक्ष का इस्तीफा, बोले- विधायक पद और भाजपा नहीं छोड़ी है

BJP MLA

अगरतला, डेस्क रिपोर्ट। त्रिपुरा की राजनीति में उथलपुथल का दौर जारी है। अब त्रिपुरा विधानसभा (Tripura Legislative Assembly) अध्यक्ष रेबती मोहन दास (Rebati Mohan Das) ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया। दास ने अपना इस्तीफा उपाध्यक्ष बिस्वा बंधु सेन को सौंप दिया है।वही भाजपा ने दास को प्रदेश इकाई में उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

Transfer in MP : मध्य प्रदेश में अधिकारी-कर्मचारियों के थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट

इस्तीफे के बाद दास ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैं लंबे समय से मुख्यमंत्री (Tripura CM) से अनुरोध कर रहा था कि मुझे पद से मुक्त किया जाए। क्योंकि मैं संगठन से जुड़ाव वाला व्यक्ति हूं। उन्होंने मेरी मांग को पूरा किया, इसके लिए मैं भाजपा (BJP) और सीएम बिप्लब देब को धन्यवाद देता हूं। मैंने विधायक या भाजपा पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है, मैं अभी भी विधानसभा का एक सदस्य हूं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)