विधानसभा अध्यक्ष का इस्तीफा, बोले- विधायक पद और भाजपा नहीं छोड़ी है

भाजपा विधायक

अगरतला, डेस्क रिपोर्ट। त्रिपुरा की राजनीति में उथलपुथल का दौर जारी है। अब त्रिपुरा विधानसभा (Tripura Legislative Assembly) अध्यक्ष रेबती मोहन दास (Rebati Mohan Das) ने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया। दास ने अपना इस्तीफा उपाध्यक्ष बिस्वा बंधु सेन को सौंप दिया है।वही भाजपा ने दास को प्रदेश इकाई में उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

यह भी पढ़े.. Transfer in MP : मध्य प्रदेश में अधिकारी-कर्मचारियों के थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट

इस्तीफे के बाद दास ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मैं लंबे समय से मुख्यमंत्री (Tripura CM) से अनुरोध कर रहा था कि मुझे पद से मुक्त किया जाए। क्योंकि मैं संगठन से जुड़ाव वाला व्यक्ति हूं। उन्होंने मेरी मांग को पूरा किया, इसके लिए मैं भाजपा (BJP) और सीएम बिप्लब देब को धन्यवाद देता हूं। मैंने विधायक या भाजपा पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है, मैं अभी भी विधानसभा का एक सदस्य हूं।

यह भी पढ़े.. MP News : अधिकारी-कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, ऐसा किया तो रुकेगी सैलरी, निर्देश जारी

बता दे कि दास एक पूर्व माकपा नेता हैं, जो 2016 में भाजपा में शामिल हुए थे और पश्चिमी त्रिपुरा के प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भगवा पार्टी के टिकट पर 2018 के चुनावों में राज्य विधानसभा के लिए चुने गए थे। इधर, दास के इस्तीफे के बाद अटकलें भी तेज हैं कि वह टीएमसी के संपर्क में हैं और आने वाले दिनों में बीजेपी से अलग हो सकते हैं, हालांकि उन्होंने साफ कहा है कि वे अब भी विधानसभा के सदस्य है।